21 दिन तक राजा जैसी जिंदगी बिताएंगे ये 5 राशि के लोग, होगी धन की छप्पर फाड़ बारिश, नए वाहन खरीदने का भी योग

 21 दिन तक राजा जैसी जिंदगी बिताएंगे ये 5 राशि के लोग, होगी धन की छप्पर फाड़ बारिश, नए वाहन खरीदने का भी योग


      साहस, पराक्रम, भूमि-संपत्ति और विवाह आदि का कारक ग्रह मंगल 10 मई को अपनी नीच राशि कर्क में प्रवेश किया है। और 1 जुलाई तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। इस दौरान कुछ राशियों की भाग्योदय होगा। इस दौरान इन जातकों को धन-दौलत और जमीन-जायदाद के योग बन रहे हैं तो चलिए जानते है कि ये भाग्यशाली राशियां कौन-कौन सी है।





   

 

 मेष राशि –

  .     मंगल राशि परिवर्तन से मेष राशि वालों के लिए लाभकारी रहने वाला है। शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा।आपके कार्यों की प्रशंसा होगी।

  

    कर्क राशि –

 .    कन्या राशि वालों के लिए मंगल का गोचर काफी शुभ फलदायी साबित होगा। नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए यह गोचर अनुकूल समय लेकर आएगा। काम को लेकर हो रही परेशानी दूर होगी।आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है।

 

   मिथुन राशि –

 .    मंगल राशि गोचर से मिथुन राशि के लोगों को साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। परिवार के साथ यात्रा के योग बने हैं। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। निवेश के लिए समय उत्तम  रहेगा ।

 

    कन्या राशि –

    ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कन्या राशि के लिए फलदायी साबित होगा। इस दौरान व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। धन का निवेश करने से आपको लाभ होगा।

 

     तुला राशि – 

     तुला राशि के जातकों के लिए अगले 21 दिन काफी शानदार रहने वाले हैं। इस दौरान धनलाभ होगा। नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। किया गया निवेश आपको भविष्य में लाभ प्रदान कर सकता है। कोई वाहन आदि खरीद सकते हैं।




Post a Comment

Previous Post Next Post