खुशखबरी सरकार के साथ घर बैठे करें डाटा एंट्री का काम मिलेगा 15 से 20 हजार रुपए महीना

 खुशखबरी सरकार के साथ घर बैठे करें डाटा एंट्री का काम मिलेगा 15 से 20 हजार रुपए महीना




   अगर आप एक बेरोजगार युवा हैं और नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं तो आपके लिए आज हम एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। आज हम आपको Digital India Work From Home नामक सरकारी योजना के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेरोजगारों के लिए एक नई उम्मीद बन कर आई है।

   दोस्तों Work From Home Online सरकार की ओर से डाटा एंट्री जॉब प्रोवाइड करने का एक मंच शुरू किया गया है जहां आप घर बैठे डाटा एंट्री का काम करके आसानी से 10 हजार से 20 हजार तक हर महीने कमा सकते हैं। इस नौकरी से आप कैसे जुड़ सकते हैं और काम संबंधित सभी जानकारी हम आपको इस लेख के माध्यम से देंगे इसलिए पोस्ट के अंत तक हमारे साथ जुड़े रहें।


   भारत सरकार द्वारा शुरू की गई एक नौकरी योजना है जिसमें आप सरकार के साथ काम करने का और एक स्थिर रोजगार पाने का सुनहरा मौका प्राप्त कर सकते हैं। यहां सरकार की ओर से देश के युवाओं को डाटा एंट्री का काम दिया जाता है। इस नौकरी में आपको डाटा एंट्री का काम 4 घंटे करना होता है जिसके लिए आपके पास कंप्यूटर या फिर लैपटॉप होना जरूरी है। इस योजना मे कुछ शर्तें व नियम है जिनका पालन करते हुए आप इस रोजगार से जुड़ सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा।


  आवेदन प्रक्रिया

 
 *  इस रोजगार अवसर में participate करने के लिए आपको सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।


*  साइट के होम पेज पर पहुंचते ही आपको कैरियर का विकल्प दिखाई देगा इस विकल्प पर क्लिक कर दें।


  * अब New Registration के लिंक पर क्लिक करें।


  *  ऐसा करते ही रजिस्ट्रेशन का फॉर्म खुल जाएगा। इसमें पूछी गई सभी जानकारी सही-सही दर्ज कर दें।


  *  इसके बाद Submit बटन पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करके इसे Save कर लें।


क्या करना होगा काम ?

 
   यहां रोजाना आपको डाटा एंट्री का काम दिया जाएगा। जिसके लिए आपको कुछ घंटे का समय दिया जाएगा। काम पूरा होने के बाद इसे ईमेज फाइल में या वर्ड फाइल में तैयार करके मेल करना होगा। ईमेल एड्रेस आपको पार्टी की तरफ से दिया जाएगा। यहां आपको इमेज फाइल दी जाएगी जिसमें शब्दों को तोड़कर अलग-अलग टेबल व कॉलम में सजाकर टाइप करना होगा।







Post a Comment

Previous Post Next Post